Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महापौर उम्मीदवारों के नामांकन में भोपाल और ग्वालियर में भाजपा का शक्ति और एकजुटता का प्रदर्शन, वादों का खोला पिटारा

हमें फॉलो करें webdunia
webdunia

विकास सिंह

शुक्रवार, 17 जून 2022 (18:19 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में 16 नगर निगमों से भोपाल और ग्वालियर में भाजपा प्रत्याशियों ने शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया। भोपाल से भाजपा उम्मीदवार मालती राय और ग्वालियर ने पार्टी उम्मीदवार सुमन शर्मा के नामांकन के दौरान पार्टी ने शक्ति प्रदर्शन के साथ-साथ एकजुटता का भी संदेश दिया।  
 
भोपाल में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन-भोपाल में भाजपा प्रत्याशी मालती राय के नामांकन से पहले हुई जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री ने कहा कि  कांग्रेस ने भोपाल को एक कस्बा बना के रखा था, कांग्रेस ने कभी भोपाल का विकास नहीं किया। वहीं दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बंटाधार अभी भी कांग्रेस का पीछा नहीं छोड़ रहा है और फिर बंटाधार करेगा। मध्यप्रदेश का किया, भोपाल का किया, तबाह और बर्बाद किया भोपाल को लेकिन भोपाल को सुंदर शहर बनाया तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बनाया, भारतीय जनता पार्टी की नगर निगम ने बनाया। 
 
भोपाल के लिए वादों का खोला पिटारा- जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार के समय तैयार किए गए मास्टर प्लान पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार भोपाल वालों के लिए ऐसा मास्टरप्लान ला रही थी कि भोपाल तबाह और हो जाता। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा भोपाल के लिए बेहतर मास्टर प्लान ले कर आयेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि भोपाल ऐसा शहर बनाएंगे जिसमें विकास और गरीब कल्याण के काम हों। स्वच्छता हो, साफ पर्यावरण हो। इंडस्ट्रियल हब हो, रोजगार और व्यापार हो। आईटी सिटी हो, हाईटेक सिटी हो। नगर निगम चुनाव के बाद सरकार प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री स्वनिधि योजना में स्ट्रीट वेंडर्स को पैसा देंगे, ठेले वालों का व्यवस्थापन करेंगे और गरीबों को 10 रुपये में भरपेट भोजन उपलब्ध कराएंगे। इसके अलावा भोपाल को मिशन नगरोदय में 1500 करोड़ रुपये मिलेंगे। 
webdunia
ग्वालियर में एकजुटता का शक्ति प्रदर्शन-वहीं ग्वालियर में भाजपा उम्मीदवार सुमन शर्मा के नामांकन के दौरान पार्टी ने एकजुटता का शक्ति प्रदर्शन किया। भाजपा उम्मीदवार सुमन शर्मा का नामांकन दाखिल करवाने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पहुंचे। इसके साथ गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया और अनूप मिश्रा के साथ प्रदेश सरकार में मंत्री प्रदुय्मन सिंह तोमर औऱ भारत सिंह कुशवाह भी पहुंचे। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'अग्निपथ' योजना के लिए भर्ती प्रक्रिया 24 जून से, युवाओं का विरोध जारी