बीजेपी को रसगुल्ला न समझें कमलनाथ, ट्रेलर वाले बयान पर शिवराज का करारा पलटवार

भोपाल। लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे है वैसे वैसे नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान अब आमने सामने आ गए हैं। 
 
चौहान ने कमलनाथ के उस बयान पर तगड़ा पलटवार किया है जिसमें उन्होंने बीजेपी के पांच बार के सांसद रामकृष्ण कुसमारिया के कांग्रेस में शामिल होने को ट्रेलर बताया था। भोपाल में मीडिया से बात करते हुए शिवराज ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता बहुत समर्पित हैं और इसलिए वो भाजपा को रसगुल्ला न समझें कि खा जाएंगे।
 
शिवराजसिंह चौहान ने साफ शब्दों में कहा बीजेपी के कार्यकर्ताओं को गर्व है कि उनके नेता पीएम मोदी हैं, जो आगे भी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। 
 
आंदोलन की दी धमकी : वहीं किसानों के मुद्दे पर शिवराज ने कमलनाथ सरकार को एक बार फिर आंदोलन की धमकी दी है। मीडिया से बातचीत में चौहान ने कहा कि न तो किसानों को कर्ज माफी का पैसा मिल रहा है और न ही उनके धान की खरीदी हो रही है। ऐसे में वो कई बार किसानों की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिख चुके हैं, लेकिन किसानों की समस्याओं का अब तक कोई समाधान नहीं निकला है।
 
उन्होंने कहा कि अगर किसानों की समस्या खत्म नहीं हुई तो वे आंदोलन करने को मजबूर होंगे, वहीं शिवराज ने कहा कि किसानों की समस्या को लेकर वो मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात करेंगे।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख आम चुनाव से पहले फर्जी खबरों पर लगाम लगाएगा फेसबुक