दिग्गी का दावा, मध्यप्रदेश में कांग्रेस जीतेगी 130 से अधिक सीटें

विशेष प्रतिनिधि

गुरुवार, 29 नवंबर 2018 (16:23 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस चुनाव समन्वय समिति के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने सूबे में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है। भोपाल पहुंचे दिग्विजय सिंह का कहना है कि कांग्रेस सूबे में 125  से 130 सीट जीत रही है, वहीं ग्रामीण इलाकों में हुई ज्यादा वोटिंग को दिग्विजय ने कांग्रेस के समर्थन में बताया है।
 
भोपाल के व्यू मार्केट स्थित कॉफी हाउस पहुंचे दिग्विजय सिंह सरकार बनाने को लेकर काफी आश्वस्त नजर आए। कांग्रेस प्रत्याशी पीसी शर्मा और गोविंद गोयल के साथ कॉफी हाउस पहुंचे दिग्विजय सिंह ने डोसा का लुत्फ उठाया।
 
करीब 1 घंटे कॉफी हाउस मे रुके इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा इस बार मध्यप्रदेश मे कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है।
 
दिग्विजय ने कहा कि वोटिंग से पहले उनका 126 से 132 सीट जीतने का अनुमान था, लेकिन जिस तरह से ग्रामीण अंचल मे ज्यादा वोटिंग हुई और शहर में कम हुई, इसके बाद कांग्रेस की सीटें और बढ़ेंगी।
 
दिग्विजय ने EVM की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवारों और नेताओं को EVM की चौकीदारी करनी चाहिए, साथ ही EVM का नंबर प्रत्याशी को याद रखना चाहिए ऐसा न हो कि वोटिंग किसी और पर हुई हो और गिनती किसी और पर।
 
इसके अलावा दिग्गी ने EVM में गड़बड़ी के सवाल पर कहा की टेक्नोलॉजी इतनी आगे निकल गई है कि अमेरिका भी टेम्परिंग को लेकर जांच करवा रही है। सियासी गलियारों में हमेशा चर्चा में रहने वाला भोपाल का कॉफी हाउस इन दिनों फिर गुलजार है।
 
वोटिंग से ठीक पहले सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ कॉफी हाउस पहुंचे थे और आज दिग्विजय सिंह अपने साथियों के साथ पहुंचे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख जिंदगी से हारते कानून के रखवाले, एक और पुलिस अधिकारी ने की खुदकुशी...