प्यार की बात करने का दावा करने वाली कांग्रेस को मध्यप्रदेश में आता है सिर्फ गुस्सा : मोदी

शुक्रवार, 16 नवंबर 2018 (17:12 IST)
शहडोल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश में चुनाव प्रचार के तहत अपनी पहली सभा में कांग्रेस पर जबर्दस्त हमला बोलते हुए कहा कि जो कांग्रेस संसद में बार-बार कहती है कि वो प्यार की बात करती है, उसे मध्यप्रदेश में गुस्से के सिवा कुछ नहीं आ रहा।
 
 
शुक्रवार को शहडोल जिले से अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए मोदी ने कांग्रेस की कथनी-करनी में फर्क होने का आरोप लगाते कहा कि कांग्रेस संसद में बार-बार कहती है कि वो सिर्फ प्रेम की बात करती है। उन्होंने आगे कहा कि दूसरी ओर मध्यप्रदेश में उन्हें बताया गया है कि यहां कांग्रेस को सिर्फ गुस्सा आ रहा है।
 
मोदी ने कांग्रेस पर 'झूठ का कारोबारी' होने का आरोप लगाते हुए कहा कि सोशल मीडिया और मुख्यधारा के मीडिया के जागरूक होने के कारण अब कांग्रेस का झूठ 1 या 2 घंटे से ज्यादा समय नहीं चल पाता। नोटबंदी को लेकर भी उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते कहा कि नोटबंदी के कारण कांग्रेस की 4 पीढ़ियों से जमा धन नष्ट हो गया, इसी के चलते 2 साल बाद भी पार्टी 'रो' रही है और संभल नहीं पा रही।
 
इस आदिवासीबहुल जिले में अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए मोदी ने कहा कि देश के जिन-जिन प्रांतों में आदिवासी ज्यादा हैं, वहां-वहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने इसके लिए महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और झारखंड का उदाहरण भी दिया।
 
मोदी ने कहा कि ये चुनाव प्रदेश का भविष्य तय करने के लिए हैं। जनता कांग्रेस के 50 साल से भी ज्यादा समय के शासनकाल और भाजपा के 15 सालों का परिणाम देखकर मतदान करे।
अपने संबोधन के दौरान उन्होंने शिवराजसिंह चौहान सरकार की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार काम कर रही है और इसलिए लोगों के मन में विश्वास पैदा हो रहा है। सभा में मोदी के नाम के नारे भी लगे। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख पीएम मोदी ने किया कटाक्ष, नोटबंदी से केवल एक परिवार को हुई परेशानी