कांग्रेस की मानसिकता को ही हम ठीक कर देंगे : शिवराज

गुरुवार, 15 नवंबर 2018 (18:54 IST)
बालाघाट। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ पर उनकी 'ठीक करने' की बात पर हमला करते हुए कहा कि वे कांग्रेस की ठीक करने वाली मानसिकता को ही ठीक कर देंगे।
 
 
चौहान ने जिले की लांजी में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करते हुए कहा कि कमलनाथ बार-बार ठीक करने की बात कह रहे हैं। वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को ठीक करने की बात कह रहे हैं या फिर वे प्रदेश की जनता को ठीक करेंगे? कांग्रेस की ठीक करने वाली मानसिकता को ही हम ठीक कर देंगे।
 
उन्होंने कहा कि कमलनाथ महिलाओं को सजावट की वस्तु बताते हैं। महिलाओं का यह अपमान भाजपा की सरकार बिलकुल सहन नहीं करेगी। हमारे देश व हमारे मध्यप्रदेश में महिलाओं को मान-सम्मान दिया जाता है, बेटियों को पूजा जाता है। वे गंगा, गीता व गायत्री हैं। वे लक्ष्मी, सरस्वती व दुर्गा हैं। उनके लिए इस तरह की भाषा अशोभनीय है। इसके लिए प्रदेश की जनता, प्रदेश की मां-बेटियां कांग्रेस और उनके नेताओं को माफ नहीं करेंगी।
 
उन्होंने कहा कि हमने महिलाओं और बेटियों को गलत नजर से देखने वाले, उनके साथ दुष्कर्म करने वालों के लिए फांसी की सजा का प्रावधान किया है। अब तक कई दरिंदों को फांसी के फंदे तक पहुंचाया गया है तथा मैं मां-बेटियों की आंखों में आंसू नहीं आने दूंगा, उनके चेहरों पर हमेशा मुस्कान होगी।
 
उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में लांजी विधानसभा क्षेत्र विकास के मामले में पिछड़ गया है तथा उन्होंने विकास कार्य कराने में कोई कमी नहीं रखी, लेकिन क्षेत्र के कांग्रेस विधायक ने विकास कार्य कराने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख चुनावी दंगल में 10 बागियों का दिखेगा दम, भाजपा की बढ़ेगी मुश्किल