शिवराज सिंह ने कहा, जो वादा किया, उसे हर हाल में पूरा किया...

सोमवार, 26 नवंबर 2018 (16:25 IST)
छतरपुर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छतरपुर और निवाड़ी में अपनी जनसभाओं में कहा कि उनकी सरकार ने पिछले कार्यकाल में सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास किया, अब हम समृद्ध मध्यप्रदेश के निर्माण के लिए कटिबद्ध हैं। सरकार ने जो भी वादा किया है, उसको हर हाल में पूरा किया है।


चौहान ने छतरपुर जिले के बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र के घुवारा में पार्टी प्रत्याशी ललिता यादव और विधानसभा निवाड़ी में पार्टी प्रत्याशी अनिल जैन के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी अपने वादे पूरे नहीं किए। उनके नेता बकवास करने में ज्यादा भरोसा रखते हैं, लेकिन भाजपा की सरकार ने जो भी वादा किया है, उसको हर हाल में पूरा किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान यहां के लोगों से वादा करके गया था कि क्षेत्र को कॉलेज और अस्पताल दूंगा तो उस वादे को पूरा करके बताया भी है। अब वादा पूरा करने की बारी आप लोगों की है। उन्होंने कहा कि किसान हमेशा से भाजपा सरकार की पहली प्राथमिकता रहा है। हमने पिछले 15 वर्षों में किसानों के हितों में कई योजनाएं चलाईं हैं, आगे भी काम होते रहेंगे।

चौहान ने कहा कि कांग्रेस के जमाने में किसानों को सिंचाई के लिए पानी नहीं मिलता था। खासकर बुंदेलखंड क्षेत्र की स्थिति तो बेहद दयनीय थी, लेकिन भाजपा की सरकार ने बुंदेलखंड के विकास में कोई कमी नहीं रखी और यहां पर किसानों के लिए कई सिंचाई परियोजनाओं का काम किया है। इससे यहां के क्षेत्रों की लाखों एकड़ जमीन पर सिंचाई हो सकेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार तो 54 वर्षों में कुछ कर नहीं पाई, लेकिन हमने 15 वर्षों में मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से निकालकर विकसित राज्य बना दिया है तो इस पर उन्हें गुस्सा आ रहा है। निवाड़ी में चौहान ने कहा कि उन्होंने निवाड़ी को जिला बनाकर अपना वचन पूरा किया है। अब बारी यहां की जनता की है। जनता अपने वचन को पूरा करे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस बार वचन पत्र लेकर आई है, लेकिन वे सिर्फ वचन देते हैं, उनको पूरा करने का काम भाजपा की सरकार करती है। उन्होंने पंजाब, कर्नाटक में भी किसानों को कई वचन दिए थे, लेकिन उनके वचन आज तक पूरे नहीं हुए हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख कचरे ने कपल को बनाया रातोंरात बनाया करोड़पति...