Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

थम नहीं रहा CAA का विरोध, दक्षिण भारत में सड़कों पर निकले लोग

webdunia
बुधवार, 19 फ़रवरी 2020 (12:25 IST)
नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ उत्तर से लेकर दक्षिण भारत तक जोरदार प्रदर्शन हो रहा है। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में सीएए (CAA), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) के विरोध में लोग सड़क पर उतर आए हैं। राज्य सचिवालय के बाहर जबरदस्त प्रदर्शन हो रहा है।

दिल्ली के शाहीन बाग की ही तरह चेन्नई में भी महिलाएं सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध कर रही हैं। आज प्रदर्शनकारी सीएए के विरोध में फोर्ट सेंट जॉर्ज से सचिवालय तक मार्च निकाल रहे हैं।

चेन्नई में लोगों ने वालजा रोड से राज्य सचिवालय की ओर मार्च किया। विधानसभा सत्र को देखते हुए सुरक्षा के तौर पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया।

आज शाहीन बाग जाएंगे वार्ताकार : सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त वार्ताकार आज शाहीन बाग जाएंगे और लोगों को मनाने का प्रयास किया जाएगा। सुप्रीम कोर्ट ने एक याचिका पर इन वार्ताकारों को नियुक्त किया है और रास्ता खोलने के लिए मनाने को कहा है। शाहीन बाग में 15 दिसंबर से लोग सीएए, एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

CAA पर बोले गोविंदा, तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं : इधर मध्य प्रदेश के खरगोन में एक मेले में शामिल होने आए गोविंदा से जब लोगों ने CAA पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं कुछ नहीं कहूंगा, मैंने राजनीति छोड़ दी है, अगर मैं कुछ भी कहूं, तो वही होगा, तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं?

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Donald Trump का दौरे से पहले भारत को झटका, मोदी मुझे पंसद लेकिन ट्रेड डील नहीं