दिग्विजय का मोदी सरकार को चैलेंज, साहस है तो दर्ज करो देशद्रोह का मुकदमा

बुधवार, 6 मार्च 2019 (08:16 IST)
नई दिल्ली। वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बुधवार सुबह ट्वीट कर मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें साहस हो तो मेरे खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करें। 
 
दिग्विजय ने लगातार 5 ट्वीट कर कहा कि मेरे जिस ट्वीट पर आप व आपके मंत्री गण मुझे पाकिस्तान समर्थक मानते हैं। देशद्रोही मानते हैं वह मैंने दिल्ली से किया था जहां की पुलिस केंद्र सरकार के अन्तर्गत आती है। अगर आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें।
 
उन्होंने कहा कि मोदी जी आपने व आपके मंत्री गणों ने मुझ पर अनेक आरोप लगाए हैं। आपके अनेक भाजपा नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं।
 
दिग्विजय ने सवाल किया कि आज तक मोदी जी ने पुलवामा के आतंकी हमले में Intelligence Failure के बारे में क्या कार्यवाही की, कौन उसके लिए ज़िम्मेदार है देश को अवगत नहीं कराया। क्या इस विषय पर मोदी जी किसी को ज़िम्मेदार ठहराते हैं या नहीं? क्या NSA, IB Chief, और  Raw Chief से आपने स्पष्टीकरण मांगा?
 
कांग्रेस नेता ने फिर कहा कि पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिए, सभी देशवासीयों और विशेष तौर पर उस में शहीद हुए बहादुरों के परिवारों के लिए तो दुखद दुर्घटना थी। जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है।
 
उन्होंने कहा ‍कि पुलवामा आतंकी हमले को मैंने 'दुर्घटना' कह दिया तो मोदी जी से लेकर 3 केंद्रीय मंत्री मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गए। उत्तर प्रदेश में भाजपा के उपमुख्यमंत्रीजी केशवदेव मौर्यजी का बयान कृपया सुनें। मोदीजी व उनके मंत्रीगण मौर्य जी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे?

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख मिराज ने स्पाइस-2000 बमों से तबाह किए थे पाकिस्तान में आतंकी कैंप, अब सुखोई में लगेंगे यह शक्तिशाली बम