Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रांची में भीड़ ने किया बिहार के मंत्री पर हमला, बाल-बाल बचे, सुनाई आपबीती

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 12 जून 2022 (07:40 IST)
पटना। झारखंड की राजधानी रांची में नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चल रहे प्रदर्शन के दौरान भड़की हिंसा में भीड़ ने बिहार के मंत्री नितिन नवीन की कार पर हमला कर दिया। हादसे में वह बाल-बाल बच गए। पटना वापस आने पर उन्होंने आपबीती सुनाई।
 
भाजपा नेता नवीन पड़ोसी राज्य झारखंड में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए गए थे लेकिन वह सांप्रदायिक दंगे की चपेट में आ गए।
 
नवीन ने कहा कि हम लोग अपने होटल में थे, तभी हमने सुना कि शुक्रवार की नमाज के बाद प्रदर्शन हो रहे हैं। दोपहर तीन बजे के बाद हमें पता चला कि स्थिति नियंत्रण में है। हम लोग अपने घर लौटने के उद्देश्य से वहां से निकल गए।
 
webdunia
उन्होंने कहा कि उनकी कार जब मुख्य सड़क से गुजर रही थी तभी कहीं से अचानक आए हजारों लोगों ने उनकी कार को चारों तरफ से घेर लिया। अपनी क्षतिग्रस्त कार जिसके शीशे टूटे हुए थे, की ओर इशारा करते नवीन ने कहा कि वह केवल भगवान की कृपा से बच सके।
 
अपने चालक जिसकी सूझ-बूझ से भीड़ के बीच से वहां से बिहार के मंत्री निकल पाए, उसकी प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि भीड़ में से कई लोगों ने उन्हें जरूर चेहरे से पहचान लिया होगा और जो चेहरे से नहीं पहचान पाए होंगे, मेरे कुर्ता पायजामा पहने होने के कारण उन्हें भी पता चल गया होगा कि एक राजनेता वाहन के भीतर है।
 
मंत्री ने कहा कि उन्हें मदद तब मिली जब उन्होंने झारखंड के पुलिस महानिदेशक से फोन पर संपर्क किया, जिन्होंने बिहार में प्रवेश करने तक हमें सुरक्षा देने के लिए दो सुरक्षाकर्मी भेजे।
 
बिहार के मंत्री ने झारखंड प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा कि इतने सारे लोगों का एक विशेष समय पर सड़कों पर आना एक सुनियोजित साजिश थी और भीड़ में शामिल लोगों को कानून का कोई डर नहीं था। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Prophet Controversy : केंद्रीय मंत्री पटेल ने विरोध प्रदर्शनों के लिए पाकिस्तान को ठहराया जिम्मेदार