Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

PM मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर देंगे जवाब, बजट पर सरकार को घेरेंगे राहुल गांधी

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
बुधवार, 10 फ़रवरी 2021 (10:25 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पेश करेंगे। भाजपा ने अपने लोकसभा सांसदों को आज सदन में उपस्थित रहने के लिए तीन लाइन का व्हिप जारी किया।
ALSO READ: Uttarakhand : 72 घंटे से जिंदगी बचाने का ऑपरेशन जारी, ड्रोन से लापता लोगों की तलाश, सामने आई तबाही आने की वजह
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बोलने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपनी बात रखेंगे। राहुल गांधी का समय मंगलवार को था, लेकिन वे नहीं बोल सके। पीएम मोदी राज्यसभा की तरह कृषि कानूनों पर सरकार का पक्ष रखते हुए कांग्रेस समेत विपक्ष के जोरदार ढंग से घेरेंगे, वहीं राहुल गांधी बजट सत्र में रक्षा बजट समेत विनिवेश से जुड़े निर्णयों पर मोदी सरकार पर हमलावर होने कोशिश करेंगे।

मंगलवार को भी आरोप-प्रत्यारोप के बीच लोकसभा की कार्यवाही रात 1 बजे तक चली थी। बुधवार को लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही प्रमुख विधेयक सदन के पटल पर रखे जाएंगे। इसके बाद राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पीएम नरेंद्र मोदी धन्यवाद प्रस्ताव पेश करेंगे।

राज्यसभा में कृषि कानूनों पर कांग्रेस के विरोध को पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के नाम पर सोमवार को आईना दिखाने वाले पीएम मोदी बुधवार को ही लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव देते हुए फिर से विपक्ष को आईना दिखाने का काम करेंगे।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
वर्ल्ड क्लास शहर बनेगा अयोध्या, योगी सरकार ने बनाया यह प्लान