Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जामिया में फायरिंग पर भड़कीं प्रियंका, कहा- जब मंत्री और नेता उकसाएंगे तो सब मुमकिन

webdunia
गुरुवार, 30 जनवरी 2020 (18:28 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया परिसर के बाहर सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर एक युवक द्वारा गोली चलाने की घटना को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि जब सरकार के मंत्री एवं नेता लोगों को उकसाएंगे तो यह सब होना मुमकिन है।
 
उन्होंने यह सवाल भी किया कि प्रधानमंत्री मोदी कैसी दिल्ली बनाना चाहते हैं और वह विकास के साथ खड़े हैं या फिर अराजकता के साथ खड़े हैं?
 
प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, 'जब भाजपा सरकार के मंत्री और नेता लोगों को गोली मारने के लिए उकसाएँगे, भड़काऊ भाषण देंगे, तब ये सब होना मुमकिन है।'
 
उन्होंने सवाल किया कि प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए कि वे कैसी दिल्ली बनाना चाहते हैं? वह हिंसा के साथ खड़े हैं या अहिंसा के साथ? वह विकास के साथ खड़े हैं या अराजकता के साथ?
 
webdunia
गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में बृहस्पतिवार को संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे एक समूह पर एक व्यक्ति ने पिस्तौल से गोली चला दी और हथियार लहराते हुए आराम से निकल गया।
 
पुलिस की भारी संख्या में तैनाती के बीच उसने 'ये लो आजादी' का नारा भी लगाया। हालांकि बाद में व्यक्ति को पुलिस ने पकड़कर हिरासत में ले लिया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

केजरीवाल को महंगा पड़ा वादा, चुनाव आयोग का नोटिस