Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

औरैया हादसे पर बोलीं प्रियंका, क्या सरकार का काम सिर्फ बयानबाजी करना भर रह गया है?

webdunia
शनिवार, 16 मई 2020 (11:56 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तरप्रदेश के औरैया जिले में सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत पर शनिवार को दुख प्रकट करते हुए सवाल किया कि क्या सरकार का काम सिर्फ बयानबाजी करना भर रह गया है।
पार्टी की उत्तरप्रदेश प्रभारी प्रियंका ने ट्वीट किया कि औरैया की हृदयविदारक घटना ने एक बार फिर यह प्रश्न खड़ा कर दिया है कि आखिर सरकार क्या सोचकर इन मजदूरों के घर जाने की समुचित व्यवस्था नहीं कर रही है? प्रदेश के अंदर मजदूरों को ले जाने के लिए बसें क्यों नहीं चलाई जा रही हैं?
 
उन्होंने आरोप लगाया कि या तो सरकार को कुछ दिख नहीं रहा या वह सबकुछ देखकर अनजान बनी हुई है। क्या सरकार का काम सिर्फ बयानबाजी करना रह गया है?
गौरतलब है कि औरैया जिले में शनिवार तड़के एक ट्रक और एक डीसीएम मेटाडोर (ट्रक से छोटा वाहन) की टक्कर में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई जबकि 36 अन्य मजदूर घायल हो गए। दोनों वाहनों में प्रवासी मजदूर थे और दुर्घटना तब हुई, जब सड़क किनारे खड़ी मेटाडोर को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल 14 मजदूरों को इटावा जिले के सैफई स्थित पीजीआई में भर्ती कराया गया है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हाय रे ! मजदूर तेरी यही कहानी, घर की चौखट पहुंचने से पहले फिर हादसे की कहानी