कुशवाह के नीतीश कुमार पर दिए बयान से आया सियासी भूचाल, देनी पड़ी सफाई...

गुरुवार, 1 नवंबर 2018 (12:07 IST)
पटना। केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाह द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दिए बयान से सियासी भूचाल आ गया है। कुशवाह ने इस बयान के लिए मीडिया को जिम्मेदार ठहराया है। कुशवाह ने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। उन्होंने अपने इस बयान पर सफाई दी। 
 
क्या कहा था कुशवाह ने : पटना में 'लौह पुरुष' सरदार वल्लभ भाई पटेल की 143वीं जयंती के मौके पर कुशवाह ने कहा था कि नीतीश कुमार साल 2020 के बाद बिहार का मुख्यमंत्री नहीं बने रहना चाहते हैं। मैं ये कोई राजनीतिक बयानबाजी या फिर मजाक नहीं कर रहा हूं। नीतीश कुमार ने खुद कहा है कि वे साल 2020 के बाद मुख्यमंत्री नहीं बने रहना चाहते हैं। नीतीश ने कहा कि मैंने 15 साल तक राज किया है और कितने दिनों तक सीएम रहूं।
बाद में बयान से पलटे : इस बयान पर सियासी हलचल मचने के बाद कुशवाह इस बयान से पलट गए। उन्होंने अपने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनकी बातों को मीडिया ने गलत तरीके से पेश किया। कुशवाह ने कहा कि हम दोनों के बीच के रिश्ते को गलत समझने वाले एक दिन धोखा खाएंगे।
 
जेडीयू ने नकारा : जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कुशवाहा के इस बयान को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि आम जनता ने नीतीश कुमार को चुना है और वे मुख्यमंत्री बने रहेंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING