दिल्ली से खाली हाथ लौटे उपेंद्र, फिर नहीं हुई शाह से मुलाकात

शनिवार, 17 नवंबर 2018 (12:39 IST)
पटना। लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से अगले लोकसभा चुनाव में बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में सीट बंटवारे पर बातचीत के लिए तीसरी बार भी मुलाकात नहीं होने बाद आज फिर से दोहराया कि राज्य में उनकी पार्टी का गठबंधन भाजपा के साथ है।


कुशवाहा ने दिल्ली से लौटने के बाद यहां कहा कि उन्‍होंने अपने दिल्ली प्रवास के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करने की कोशिश की लेकिन यह संभव नहीं हो सका। संभवत: शाह पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर व्यस्त हैं।

हालांकि उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का गठबंधन भाजपा के साथ है। केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री कुशवाहा ने दिल्ली प्रवास के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके मिलने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि यह मीडिया का शिगूफा है और उनकी मुलाकात गांधी से नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि रालोसपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पूर्व से निर्धारित यहां बैठक होनी है और इसमें शामिल होने के लिए ही वे पटना आए हैं।

उल्लेखनीय है कि अगले लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर बिहार राजग में चल रही खींचतान के बीचकुशवाहा इससे पहले भी दो बार भाजपा अध्यक्ष शाह से मिलने का प्रयास कर चुके हैं, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो सकी। सीट बंटवारे को लेकर चल रही खींचतान पर रालोसपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आज कुछ अहम फैसले लिए जा सकते हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING