वीके सिंह का सवाल, मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं या आराम से सो जाऊं?

बुधवार, 6 मार्च 2019 (10:31 IST)
नई दिल्ली। पाकिस्तान के बालाकोट में वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद विपक्ष की ओर से यह सवाल पूछा जा रहा है कि इसमें कितने आतंकी मारे गए। पूर्व सेना प्रमुख और विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह ने बेहद दिलचस्प अंदाज में इसका जवाब दिया है।
 
वीके सिंह ने ट्वीट कर लिखा, 'रात साढ़े तीन बजे मच्छर बहुत थे, मैंने HIT मारा, अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं, या आराम से सो जाऊं?'
 
वीके सिंह के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर लोगों ने हाथों हाथ लिया और लोगों ने इस पर खुलकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। 
 
विकास सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मच्छर अपना काम कर रहे हैं... आप अपना कीजिए। मान सिंह फौजदार बीजेपी नामक अकाउंट से कहा गया कि यह काम भाजपा का है, आप सो जाइए। 
 
द स्किन डॉक्टर ने ट्वीट किया, पहले तो आपने हिट मारा या सिर्फ रूम फ्रेशनर छिड़क कर सो गए, इसका सबूत दीजिये। अभिमन्यू सिंह ने इसका जवाब देते हुए कहा कि आप आराम से सोये सर जी, मच्छरों के रिश्तेदार तो मातम मनाएंगे ही।
 
गुरुग्राम एक्टिव नामक ट्विटर अकाउंट से कहा गया कि कल शाम मुझे एक जगह दीमक लगी दिखी तो मैने पहले सोचा कि गिन कर मारूं या दीमक पर सीधे सर्जिकल स्ट्राइक कर दूं। फिर सोचा यदि सबूत मांगा तो दिमाग की घंटी बजी और फैसला लिया इस बीमारी को जड़ से खत्म करना ही बेहतर है। सेना की कार्यवाही के सबूत मांगने वाले लोग दीमक ही तो है, जड़ों से खत्म करो

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख दिल्ली के CGO कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, बिल्डिंग में कई मंत्रालयों के दफ्तर