राहुल गांधी को 'पप्पू' बोलने पर महिला पार्षद का चढ़ा पारा, बीजेपी सांसद से मंगवाई माफी...

सोमवार, 3 दिसंबर 2018 (11:57 IST)
भाजपा सांसद देवाजी भाई राजस्थान में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे, इस दौरान भाषणबाजी में उन्होंने राहुल को पप्पू कहकर बुलाया। इस पर वहां मौजूद कांग्रेसी महिला पार्षद भड़क गईं और सांसद को घेर लिया। माहौल गर्माता देख बीजेपी सांसद ने माफी मांगी।


गुजरात के सुरेंद्रनगर से बीजेपी सांसद देवजी भाई को राजस्थान के बांसवाड़ा के भागाकोट इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए भेजा गया था। जब वे बांसवाड़ा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हकरू मईड़ा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने वार्ड नंबर 36 पहुंचे और वहां पर एक बैठक कर रहे थे, तभी वार्ड की पार्षद सीता डामोर वहां पहुंचीं।

डामोर कहने लगीं कि यहां पर पांच साल से बीजेपी का शासन है। सड़क पर हर जगह गड्ढे हैं। कम से कम यहां की सड़कों के गड्ढे तो भरवा दो। यहां पर बीजेपी ने अभी तक कोई विकास कार्य नहीं किया है। स्थानीय लोगों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस की महिला पार्षद ने सांसद के सामने बीजेपी की जमकर बुराई की।

सांसद देवजी भाई ने पूछा कि आखिर यह महिला कौन है, लोगों ने उन्हें बताया कि यह कांग्रेसी पार्षद हैं। इस पर सांसद ने कह दिया कि आप अपने पप्पू को बुला लो, आपका पप्पू सारे गड्डे भर देगा। बीजेपी सांसद द्वारा राहुल गांधी के बारे में विवादित बोलने के बाद कांग्रेसी पार्षद सीता डामोर ने कहा कि आखिर तुमने राहुल गांधी को पप्पू कैसे कह दिया। तुम्हें अपने इन शब्दों के लिए माफी मांगनी होगी।
फोटो सौजन्‍य : एएनआई 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख मध्यप्रदेश चुनाव में EVM की सुरक्षा पर सवाल : कलेक्टर बोलीं- मेरी बात नहीं सुने तो मार दो गोली...वायरल हुआ वीडियो