Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बड़ी कार्रवाई, राजौरी में आतंकी ठिकाने से विस्फोटक और हथियार बरामद

webdunia
शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020 (13:28 IST)
जम्मू। जम्मू- कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को आंतकवादी ठिकाने का पर्दाफाश किया और चाइनीज पिस्तौल, विस्फोटक सामग्री भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया।
 
राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स ने गंभीर मुगलान के पास जंगलों में आतंकवादियों के गुप्त ठिकाने का पर्दाफाश कर हथियार, गोला-बारूद और विस्फोटक बरामद किया है।
 
उन्होंने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स के संयुक्त दल ने संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की। उपपुलिस अधीक्षक इम्तियाज अहमद, एसडीपीओ मनजोत निसार खुजा और मंजाकोट थाना प्रभारी पंकज शर्मा ने सेना के अधिकारियों के साथ घने जंगली क्षेत्र में अभियान चलाया।
इस दौरान संयुक्त दल को गंभीर मुगलान और उसके आसपास आंतकवादियों का एक ठिकाना मिला जो बड़े- बड़े पत्थरों की आड़ में जमीन के नीचे बना हुआ था।
 
आंतकवादियों के ठिकाने से संयुक्त दल ने दो स्वचालित एके-47 राइफल्स, दो एके मैगजीन, 270 एके राइफल्स की गोलियां, दो चाइनीज पिस्तौल, दो पिस्तौल मैगजीन, 75 पिका राउंडस, 12 खाली खोखे, 10 डेटोनेटर और 5 से 6 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री बरामद की है।
 
उन्होंने बताया कि इलाके में तलाशी अभी भी जारी है और पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर इस मामले की जांच कर रही है। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आखि‍र कौन हैं ‘इस्‍लाम का बायकॉट’ करने वाली तसलीमा नसरीन?