Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बड़ी सफलता, जैश के टॉप कमांडर पंजू को साथी समेत मार गिराया

webdunia

सुरेश डुग्गर

मंगलवार, 30 जुलाई 2019 (20:01 IST)
जम्मू। दक्षिण कश्मीर के जिला अनंतनाग के बिजबेहाड़ा क्षेत्र में करीब एक घंटे पहले आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में अभी तक दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है।
 
सुरक्षाबलों के हाथ एक बार फिर बड़ी कामयाबी लगी है। मरने वाले आतंकवादियों में जैश-ए-मोहम्मद का एक कमांडर भी शामिल है। अभी भी क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। सुरक्षाबलों का कहना है कि उन्होंने क्षेत्र की घेराबंदी कर रखी है और तलाशी अभियान चलाया हुआ है।
 
 
पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादियों में एक जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर फैयाज पंजू भी शामिल है। दरअसल, फैयाज पंजू वहीं आतंकी है, जिसने गत जून में अनंतनाग के केपी रोड पर सुरक्षा बलों पर हुए हमले की साजिश को रचा था। इस हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान और अनंतनाग के थाना प्रभारी अरशद खान शहीद हुए थे।
 
सुरक्षाबलों को दोपहर बाद विश्वसनीय सूत्रों से यह जानकारी मिली थी कि बिजबेहाड़ा इलाके के काथोवोपजान गांव में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं। सूचना मिलते ही सेना, सीआरपीएफ और पुलिस विभाग के एसओजी के विशेष दल ने क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया।
 
सुरक्षाबलों के बीच अपने आप को घिरा देख आतंकवादियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। 
सुरक्षाबलों ने भी पोजीशन लेते हुए आतंकवादियों की गोलीबारी का जवाब दिया। अभी तक सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है और उनके शव हथियार सहित बरामद भी कर लिए हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पाक गोलाबारी में एक जवान शहीद, दो पाक सैनिक भी मारे