Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भाजपा नेता अब्दुल्लाकुट्टी की कार को लॉरी ने मारी टक्कर, नेता ने हत्या की कोशिश बताया

webdunia
शुक्रवार, 9 अक्टूबर 2020 (16:55 IST)
मलाप्पुरम (केरल)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्लाकुट्टी की कार को शुक्रवार सुबह एक लॉरी ने जिले में टक्कर मार दी। इस हादसे को नेता ने अपनी हत्या की कोशिश बताया है।

पुलिस ने बताया कि कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है और अब्दुल्लाकुट्टी की शिकायत के बाद चालक के खिलाफ भादंवि की धारा 279 के तहत लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि पार्टी राज्यभर में घटना के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

अब्दुल्लाकुट्टी की शिकायत के अनुसार, हादसा वलान्चेरी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर पत्थर भी फेंके। वे तिरुवनंतपुरम से अपने गृह निवास कन्नूर लौट रहे थे।

पुलिस ने बताया कि अब्दुल्लाकुट्टी की शिकायत के बाद कुछ लोगों के एक समूह के खिलाफ एक अन्य मामला भी दर्ज किया गया है। भाजपा नेता ने यह भी आरोप लगाया कि गुरुवार रात जब वह सड़क किनारे एक होटल में कुछ खाने के लिए रुके तब कुछ लोगों ने उन्हें अभद्र शब्द कहे।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में भादंवि की धारा 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अब्दुल्लाकुट्टी ने कहा, दोनों घटनाएं एक सोची-समझी साजिश थीं और इसकी पूर्ण जांच कर दोषियों को पकड़ा जाना चाहिए।मलाप्पुरम पुलिस अधीक्षक यू अब्दुल करीम ने बताया कि एक मामला पोन्ननी और दूसरा कदम्पुझा थाने में दर्ज किया गया है।
माकपा के टिकट पर दो बार सांसद चुने गए अब्दुल्लाकुट्टी को 2009 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना करने के बाद वामदल ने पार्टी से निष्कासित कर दिया था। मोदी तब गुजरात के मुख्यमंत्री थे। इसके बाद अब्दुल्लाकुट्टी कांग्रेस में शामिल हुए, लेकिन पिछले साल उन्हें पार्टी ने निष्कासित कर दिया। इसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गए, उन्हें हाल ही पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

#pappuscientist: ट्व‍िटर पर आखि‍र क्‍यों ट्रेंड हो रहा हैशटैग पप्‍पू साइंटि‍स्‍ट?