Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पायल घोष ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से की मुलाकात, आठवले भी थे साथ

webdunia
मंगलवार, 29 सितम्बर 2020 (23:40 IST)
मुंबई। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने मंगलवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मुलाकात कर कश्यप के खिलाफ कार्रवाई की अपील की।
राज भवन ने ट्वीट किया कि केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले के साथ अभिनेत्री पायल घोष ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात की और ज्ञापन दिया।
 
घोष ने सोमवार को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष आठवले के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन किया था और कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की थी। अभिनेत्री ने कश्यप पर सात साल पहले उनके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है।
कोश्यारी के साथ आधे घंटे की मुलाकात के बाद आठवले ने पत्रकारों को बताया कि राज्यपाल ने कहा कि वे मामले को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से बात करेंगे।
 
मंत्री ने कहा कि मैंने राज्यपाल को बताया कि पायल घोष 10 साल से मुंबई में रह रही हैं। उन्होंने कुछ साल पहले अत्याचार का सामना किया था। उन्होंने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। आठवले ने बताया कि पायल घोष ने राज्यपाल को ज्ञापन दिया है जिसमें सुरक्षा और अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की गई है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अभिनेत्री को मुद्दा उठाए आठ दिन हो गए हैं, लेकिन कश्यप के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

DC vs SRH IPL 2020 Score : सनराइजर्स हैदराबाद की IPL में पहली जीत, दिल्ली को 15 रनों से हराया