Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पनीरसेल्वम गुट के विज्ञापनों में मोदी और शाह की तस्वीरें, राजनीतिक हलचल बढ़ी

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 28 जुलाई 2022 (14:47 IST)
कांचीपुरम (तमिलनाडु)। तमिलनाडु की राजनीति में इन दिनों उठापटक जारी है। एडीएमके के बागी खेमे द्वारा उठाए गए कदमों से हलचल मच गई है। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के बागी खेमे द्वारा गुरुवार को यहां एक बड़े बैनर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की आदमकद तस्वीरें लगाई गईं जिससे राजनीतिक हलकों में चर्चा का दौर शुरू हो गया है।
 
अन्नाद्रमुक के बागी नेता ओ. पनीरसेल्सम (ओपीएस) गुट ने यहां मोदी और शाह की तस्वीरें लगाई हैं। ओपीएस 'पार्टी के पदों' पर नई नियुक्तियां कर रहे हैं और यहां इन नई नियुक्तियों के समर्थकों ने प्रचार के तौर पर यह बैनर लगाया है। बैनर में मोदी और शाह को लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है। बीच में पनीरसेल्वम की मुस्कुराते हुए एक तस्वीर लगाई गई है।
 
बागी गुट के नए पदाधिकारियों द्वारा द्रविड़ नेता सी.एन. अन्नादुरई की प्रतिमा पर यहां माल्यार्पण के समय नाटकीय दृश्य देखे गए। घटनास्थल पर एक बड़ी क्रेन लाई गई जिसके एक ओर विशाल माला टंगी हुई थी। एक ऊंचे मंच पर मौजूद नए पदाधिकारियों ने क्रेन से माला उठाकर प्रतिमा को पहनाई।
 
मोदी और शाह की तस्वीरों ने तमिलनाडु के राजनीतिक हलकों में कई लोगों को हैरत में डाल दिया है। राजनीतिक पर्यवेक्षकों का कहना है कि ओपीएस खेमा अन्नाद्रमुक में पनीरसेल्वम की खोई प्रतिष्ठा वापस लाने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि 2 शीर्ष राष्ट्रीय नेताओं से नजदीकी दिखाने से फायदा मिल सकता है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Google ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन, पाइए 6GB RAM और 18W फास्ट चार्जिंग