Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पश्चिम बंगाल के सीतलकुची में BJP के प्रदर्शन में फटे देसी बम, 2 कार्यकर्ता हुए घायल

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 12 सितम्बर 2022 (00:20 IST)
दिनहाटा। पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में रविवार को भाजपा की एक रैली में कई देसी बम फेंके गए, जिससे लोगों में दहशत फैल गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।
 
अधिकारियों ने बताया कि सीतलकुची बाजार में यह घटना राज्य में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नीत सरकार के खिलाफ भाजपा के विरोध मार्च के दौरान हुई।
 
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बम फेंके जाने पर भाजपा समर्थक अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर दौड़ पड़े और कुछ देर बाद जब वे फिर से इकट्ठा हुए तो पुलिस ने आगे किसी अप्रिय घटना की आशंका को टालने के लिए मार्च रोक दिया।
 
अधिकारी ने कहा कि बम से निकले छर्रों से कुछ लोगों को मामूली चोटें आईं, लेकिन इलाज के लिए किसी को अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत नहीं पड़ी।
 
भाजपा ने आरोप लगाया कि उसके कार्यकर्ताओं पर हमले के पीछे टीएमसी का हाथ है।
 
पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, “यह घटना एक बार फिर साबित करती है कि पश्चिम बंगाल में ‘जंगल राज’ चल रहा है और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।”
 
वहीं, टीएमसी ने पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा ने जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने ही कार्यकर्ताओं पर हमले की साजिश रची।
 
दिनहाटा से टीएमसी विधायक एवं उत्तर बंगाल विकास मंत्री उदयन गुहा ने कहा, “हम मालबाजार में अभिषेक बनर्जी की जनसभा में व्यस्त थे। हम सीतलकुची में मुश्किलें क्यों पैदा करेंगे?”

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

UP : उत्तरप्रदेश में लागू होने वाला है Common Civil Code, खत्म हो जाएगा मुस्लिम पर्सनल लॉ : सपा सांसद