यूपी : एनकाउंटर में ढेर हुआ ढाई लाख का इनामी बदमाश

रविवार, 11 अगस्त 2019 (20:27 IST)
लखनऊ। संभल जिले में पिछले दिनों दो सिपाहियों की हत्या करके फरार हुए तीन बदमाशों में से एक बदमाश को रविवार को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया जबकि इस मुठभेड़ में 2 सिपाही घायल हो गए। 
 
पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि आज रजपुरा थाना क्षेत्र के मौलानपुर के जंगल में चार बदमाश होने की सूचना पर पुलिस की मुठभेड़ हुई जिसमें गोलियां चली। 17 जुलाई को दो सिपाहियों की हत्या करने वाले ढाई लाख रुपए के फरार अपराधी शकील की पुलिस मुठभेड़ में मौत हो गई जबकि तीन बदमाश फरार हो गए, जबकि बदमाशों की फायरिंग से बुलेट प्रूफ जैकेट में भी गोली लगी जो क्षतिग्रस्त हो गई। इस मुठभेड़ में दो सिपाही घायल हो गए हैं। फरार बदमाशों की तलाश जारी है।
 
बीते 17 जुलाई को संभल जिले में अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने जेल वैन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी और तीन विचाराधीन कैदी फरार हो गए। इस हादसे में कांस्टेबल हरेंद्र और ब्रजपाल की मौत हो गई थी।

यह पुलिसकर्मी 24 विचाराधीन कैदियों को लेकर मुरादाबाद जा रहे थे तभी बनिथर गांव के पास यह हमला हुआ था। इस मामले की जांच और फरार अपराधियों को पकड़ने की जिम्मेदारी स्पेशल टास्क फोर्स को सौंप दी गई थी।
 
बीते 20 जुलाई को जेल वैन से फरार एक विचाराधीन कैदी कमल को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था। शकील और धर्मपाल के साथ फरार हुए कमल को आदमपुर पुलिस स्टेशन के गंवा संभल रोड पर पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने के लिए सरकार ले सकती है बड़े फैसले