प्रो कबड्‍डी लीग में पुणेरी पल्टन और यू मुंबा का रोमांचक मैच आखिरी मिनट में 'टाई' पर समाप्त

गुरुवार, 5 सितम्बर 2019 (22:25 IST)
बेंगलुरु। प्रो कबड्‍डी लीग के सातवें चरण में गुरुवार को पुणेरी पल्टन और यू मुंबा के बीच खेला गुरुवार को खेला गया रोमांचक मुकाबला   33-33 अंकों से बराबर रहकर 'टाई' छूटा। एक समय मुंबई काफी अच्छी स्थिति में थी और दर्शकों को लग रहा था कि उसे जीत दर्ज करने में कोई परेशानी नहीं होगी, लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा पुणेरी के खिलाड़ियों ने भी दम मारा और स्कोर को बराबर करके ही मैदान से बाहर आए।
 
प्रो कबड्‍डी लीग में मुंबा ने 13 मैचों में पहली बार 'टाई' मैच खेला और अब उसके 37 अंक हो गए हैं और वह अभी भी अंक तालिका में छठे स्थान पर कायम है। पुणेरी पल्टन के 13 मैचों में यह दूसरा 'टाई' है और वह 28 अंकों के साथ 11वें से 10वें स्थान पर पहुंच गया है। 
 
यू मुंबा ने आधे समय तक 16-12 की बढ़त बनाई थी लेकिन पुणेरी पल्टन ने दूसरे हॉफ में वापसी करते हुए 1 मिनट शेष रहते 33-32 की बढ़त बना ली। आखिरी मिनट में अभिषेक सिंह ने सफल रेड करते हुए मुंबई को 33-33 की बराबरी पर ला दिया। पुणेरी के हादी ताजिक की अंतिम रेड खाली रही और मैच बराबरी पर समाप्त हुआ।  
पुणेरी के लिए मंजीत ने सबसे ज्यादा 10 रन और पंकज मोहिते ने 5 अंक बनाए। मुंबई के लिए अभिषेक ने 11 और अतुल एम एस तथा संदीप नरवाल ने 4-4 अंक बनाए। मुंबई ने रेड से 18 और टैकल से 11 अंक बटोरे। पुणेरी ने रेड से 12 और टेकल से भी 12 अंक जुटाए। मुकाबला आखिरी समय तक करवटें बदलता रहा लेकिन अंतिम स्कोर 33-33 से बराबर रहा।

चित्र सौजन्य : ट्विटर 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख एशेज में Steve Smith ने विराट कोहली को पछाड़कर जड़ डाला तीसरा दोहरा शतक