Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP : डेंगू के डंक से त्राहिमाम कर रहा है प्रदेश और AC में आराम फरमा रहे हैं एसीएमओ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

webdunia

अवनीश कुमार

रविवार, 12 सितम्बर 2021 (18:59 IST)
कानपुर देहात। उत्तरप्रदेश से इस समय डेंगू तेजी के साथ अपने पैर पसार रहा है। इसके चलते प्रदेश सरकार की तरफ से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है। लेकिन कानपुर देहात के सीएमओ कार्यालय अकबरपुर में इसके उलट देखने को मिल रहा है, जहां अभी कुछ दिन पहले ही कर्मचारी व अधिकारियों की लापरवाही के चलते एक बच्चे को एक्सपायर हो चुका ग्लूकोज चढ़ा दिया गया था तो वहीं आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी व अधिकारी काम के प्रति कितना सजग इसकी पुष्टि कर रहा है।

webdunia
 
आराम फरमाते एसीएमओ : कानपुर देहात में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन वायरल वीडियो कानपुर देहात अकबरपुर में एसीएमओ कार्यलय का है, जहां कार्यालय में कुर्सी पर बैठकर एसी की हवा आनंद लेते हुए एसीएमओ कुलदीप तोमर सोते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर कानपुर देहात की स्वास्थ्य व्यवस्था व कर्मचारियों पर निशाना साध रहे हैं और लापरवाह अधिकारी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि 'वेबदुनिया' नहीं करता है।

 
क्या बोले अधिकारी : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर सीएमओ कानपुर देहात ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर जांच बैठा दी गई है और एसीएमओ से स्पष्टीकरण मांगा है। जांच रिपोर्ट व स्पष्टीकरण मिलने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आखिर सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हुआ पत्नी का पति के बोस को लिखा पत्र?