Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गायिका फरमानी नाज के पिता-भाई और जीजा डकैत

हमें फॉलो करें webdunia

हिमा अग्रवाल

मंगलवार, 8 नवंबर 2022 (15:35 IST)
सरधना। इंडियन आयडल में शोहरत और हर-हर शिव शंभू गाने के बाद उलेमाओं के निशाने पर आई फरमानी नाज एक समय में मीडिया की सुर्खियों में छा गई थी। यूट्यूब पर चर्चित फरमानी अब अपने पिता, भाई और जीजा के कारण चर्चाओं में है। फरमानी के पिता आरिफ गैंग बनाकर सरिया लूटते थे और उस गैंग में उसका भाई अरमान और जीजा सहयोग करते थे।
 
मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि खिरवा गांव के निकट एक गैंग किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहा है। पुलिस ने सूचना पर खिर्वा के जंगल में घेराबंदी करते सरिया चोर गिरोह के 8 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मौके से गायिका के पिता आरिफ, जीजा मौके से साथियों के साथ फरार हो गए।
 
मेरठ पुलिस ने सरिया लूट गैंग का पर्दाफाश करते हुए कहा है कि टेहरकी गांव के जंगल से गार्ड को बंधक बनाकर 25 कुंतल सरिया लूटा गया था। टेहरकी गांव में पानी की टंकी का निर्माण कार्य चल रह है, जिसके चलते गांव के बाहरी छोर पर 25 कुंतल सरिया रखा गया था। गांव में रखे इस सरिये के लूट की प्लानिंग फरमानी के पिता आरिफ के घर पर ही बनी।
 
10 अक्टूबर की रात्रि में गैंग के बदमाशों ने दो गार्डों को बंधक बनाते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट में गैंग सरगना आरिफ उसका बेटा अरमान और दामाद मुस्तकीम समेत 15 बदमाश शामिल थे। पुलिस ने फिलहाल फरमानी के भाई अरमान समेत 8 बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है, जबकि सरगना समेत 7 बदमाशों की तलाश जारी है।
 
वही पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने 200 किलोग्राम सरिया और एक पिकअप गाड़ी को बरामद किया है, पुलिस अब उन लोगों की कुंडली भी खंगालने में जुटी है जो लूट का सरिया खरीदते थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

गुजरात में भाजपा के 50 उम्मीदवारों के नाम तय, इनमें ज्यादातर ‍मंत्री और दिग्गज दावेदार