Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

खौफनाक, पत्नी का सिर काटकर थाने गया पति, पुलिस के सामने किया सरेंडर

webdunia
शुक्रवार, 9 अक्टूबर 2020 (11:20 IST)
बांदा। उत्तरप्रदेश के बांदा जिले के बबेरू कस्बे में एक दिल दहला देने वाले घटनाक्रम में एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी का सिर काट दिया। इसके बाद पति कटा सिर लेकर थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।
 
पुलिस के अनुसार कटा सिर लेकर पति के कोतवाली जाते हुए किसी ने वीडियो भी बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया।
 
अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे बबेरू कस्बे के नेता नगर मुहल्ले में अवैध संबंधों को लेकर चिन्नर यादव (38) और उसकी पत्नी विमला (35) के बीच झगड़ा हुआ।
 
गुस्साए चिन्नर ने धारदार हथियार से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और वह कटा सिर लेकर बबेरू थाने पहुंचा और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।
 
उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया है और महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।
 
बबेरू कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जयश्याम शुक्ला ने बताया कि हत्यारोपी अपने हाथ में महिला का कटा सिर लेकर सरेआम बाजार से होता हुआ कोतवाली पहुंचा। इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में भी वायरल किया है।
 
पुलिस ने बताया कि हत्यारोपी पति चिन्नर यादव ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध किसी और व्यक्ति से थे, इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया है। (भाषा) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

RBI ने नहीं दिया त्योहारी तोहफा, अर्थव्यवस्था में तेजी की उम्मीद