क्या आनंद जी ने सही में ऑनलाइन रम्मी खेलकर 1 करोड़ रुपए जीते?

जी हां! पूरे 1 करोड़ रुपए! 2018 की दिवाली रम्मी सर्कल के खिलाडियों के लिए चमकती हुई आतिशबाजियां ले कर आई। 1125 से अधिक खिलाड़ी और 4 करोड़ की इनाम राशि के साथ, रम्मी सर्कल की दसवीं दिवाली रम्मी टूर्नामेंट ने इस साल एक नया इतिहास रचा। इस स्तर की प्रतियोगिता ऑनलाइन रम्मी के व्यवसाय में पहले न तो कभी सुनी गई और न ही कभी देखी गई। 
 
अपने परिवार और मित्रों से मिलना-मिलाना और सबसे ज़रूरी, माँ लक्ष्मी का स्वागत करना, दिवाली के त्यौहार की विशेषता और प्रतीक हैं। रम्मी सर्कल की दिवाली टूर्नामेंट इसी भाव को नज़र में रखते हुए हर साल आयोजित की जाती है। अब देखिये ज़रा, पिछले ही साल जब श्री राव ने इसी प्रतियोगिता के पहले स्थान की राशि जीती थी, तब भी अपने समय की ये सबसे बड़ी प्रतियोगिता मानी गई थी। पर इस साल तो दिवाली टूर्नामेंट ने ऑनलाइन रम्मी में कुछ नए ही कीर्तिमान स्थापित कर दिखाए।
 
एक महीने से ऊपर चली इस श्रृंखला के तीन दौर थे और हर दौर के अल्पसूचित खिलाड़ी अगले दौर के लिए चयनित हुए। और तो और, अंतिम दौर में चयनित हुए हर खिलाड़ी को 10,000 रुपए का इनाम मिला। आनंद जी के साथ-साथ, अगले 5 शीर्ष खिलाड़ियों में 68 लाख तक की राशि वितरित की गई। हुआ न मुनाफे का सौदा? 
 
आप भी अगले आनंद जी हो सकते हैं! ऑनलाइन रम्मी आपको लाजवाब मौके देता है इनाम जीतने के। बस रम्मी सर्कल पर रजिस्टर कीजिये और खेल शुरू! दिवाली टूर्नामेंट जैसी अनेक ऑनलाइन रम्मी टूर्नामेंट्स रोज़ ही रम्मी सर्कल पर खेली जाती हैं। हज़ारों और लाखों खिलाड़ियों का चुना हुआ मंच आपका स्वागत करता है!
 
क्या रम्मी कार्ड गेम आपको बचपन की याद नहीं दिलाता? वो गर्मियों की छुट्टियां और दोस्तों के साथ घंटों रम्मी खेलना। और फिर जोकर आ जाने पर अपने टीम के साथियों को चुपके से इशारों में बताना। वाह! कितने अनमोल दिन थे वो! आज रम्मी सर्कल आपको उन्हीं बचपन के मीठे दिनों की याद दिलाते हुए, इस खेल में रुपये कमाने का मौका दे रहा है। इसे कहते हैं, सोने पे सुहागा!
 
आखिर ऐसा क्या अनोखा किया आनंद ने कि वह 1 करोड़ रुपये जीत पाए? इसे किस्मत मत समझ लीजियेगा! आनंद जी जैसे कई खिलाड़ी अपनी कुशलता के बूते पर ऑनलाइन रम्मी खेलते हुए हज़ारों/लाखों रुपये कमाते हैं। क्या ये रुपये का लेन-देन आपको असुरक्षित लगता है? अगर हाँ, तो ऑनलाइन खरीददारी भी असुरक्षित है और क्रेडिट कार्ड भी। रम्मी सर्कल उतना ही सुरक्षित है जितना कि आपका बैंक। जरूरत है तो बुद्धि और कुशाग्रता की।
 
अगर आप किसी भी तरीके की शंका में हैं तो हमारे ग्राहक सेवा कार्यकारी से बात करने में संकोच न करें। टूर्नामेंट्स, खेलने का तरीका या आपकी जमा राशि आदि से सम्बंधित सारे संदेह को दूर करना हमारा फर्ज़ है। रम्मी सर्कल के साथ रुपये जमा करना और निकालना बहुत आसान है, एक बार खेल कर तो देखिये!
 
दफ़्तर की भाग दौड़, घर के काम और उसी रोज़मर्रा की ज़िन्दगी से ऊब जाते होंगे आप। ऑनलाइन रम्मी एक बेहतरीन तरीका है अपने दिन में कुछ उत्साह भरने का। App पर खेलिए या लैपटॉप पर, आपको खेल खेलने का ऐसा वास्तविक अनुभव शायद ही कहीं और मिलेगा। आप किस स्तर पर खेलना चाहते हैं इसका चयन भी किया जा सकता है। जैसे-जैसे आप खेल और उसके नियमों से अच्छी तरह वाकिफ़ होते जायेंगे, आपका स्तर बढ़ता जायेगा।
 
फिर किस मौके के इंतज़ार में हैं आप? आइये देखें, क्या हम आनंद जी को भी पीछे छोड़ सकते हैं? क्यों नहीं! इस खेल के संक्रामक जोश से बच नहीं पाएंगे आप, ये वादा है रम्मी सर्कल का! चलिए, अगले सुपर स्टार की खोज पर। कहीं वो आप तो नहीं? (एडवरटोरियल)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख मयंक अग्रवाल पर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज क्यों हावी नहीं हो पाए, जानिए 5 कारण