Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जैकलीन फर्नांडीस को मिला मोहित रैना का साथ, मिसेज सीरियल किलर में बनेगी जोड़ी

webdunia
सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन, सहित कई बॉलीवुड सितारे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर डेब्यू कर चुके हैं। अब इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का नाम भी जुड़ने जा रहा है।


जैकलीन फर्नांडीस फराह खान के नए प्रोजेक्ट 'मिसेज सीरियल किलर' में मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी। इस प्रोजेक्ट को फराह खान के पति शिरीष कुंदर डायरेक्टर करंगे। ताजा जानकारी के अनुसार इस प्रोजेक्ट में अब जैकलीन फर्नांडिस के साथ-साथ मोहित रैना और मनोज बाजपेयी भी नजर आएंगे।
 
webdunia
मिसेज सीरियल किलर के बारे में बताते हुए मोहित रैना ने कहा, फिल्म में मेरा किरदार मिसेज सीरियल किलर के काफी करीब है। फिल्म में मेरा कैरेक्टर अन्य किरदारों के इर्द-गिर्द रहस्य बुनता है।

मोहित रैना ने कहा कि नेटफ्लिक्स के साथ ये मेरी पहली फिल्म है और इस प्लेटफॉर्म के साथ दुनियाभर के करीब 15 करोड़ लोगों तक पहुंचने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। मेरे लिए ये साल काफी अच्छा है और इस फिल्म से मैं इसे और भी खास बनाना चाहता हूं। 
 
webdunia
मोहित ने हाल ही में 'जी5' पर रिलीज हुई वेब सीरीज काफिर से डिजिटल डेब्यू किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मिसेज सीरियल किलर फिल्म में मोहित रैना जैकलीन फर्नांडीस के साथ पेयर किए गए हैं। 
 
वहीं फिल्म में मनोज बाजपेयी का भी दमदार रोल होगा। फिल्म से जुड़ने पर मनोज बाजपेयी ने कहा कि जब इसके डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने उनसे संपर्क किया, तो कहानी सुनते ही उन्होंने हां बोलने में जरा भी देर नहीं लगाई। नेटफ्लिक्स के साथ यह उनकी पहली फिल्म होगी। अब तक यह सफर काफी यादगार रहा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कबीर सिंह के हिट होते ही शाहिद कपूर ने लिया यह फैसला