Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के IPL दल का दूसरा Corona परीक्षण नेगेटिव

webdunia
गुरुवार, 19 नवंबर 2020 (17:12 IST)
क्राइस्टचर्च। इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने वाले न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के सभी 20 खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को गुरुवार को 27 नवंबर से शुरू हो रही टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से पहले कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी जांच में नेगेटिव पाया गया।


हाल में समाप्त हुई इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेकर संयुक्त अरब अमीरात से 14 नवंबर को लौटे समूह की कोविड-19 की जांच की गई थी। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ट्वीट किया, पृथकवास में रह रहे न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के 10-10 खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के तीन कोविड-19 परीक्षण में से दूसरी जांच नेगेटिव आई है।

इनकी अगले हफ्ते तीसरी जांच की जाएगी और इसमें नेगेटिव आने की स्थति में ही वे ‘बायो-बबल’ में अपने साथी खिलाड़ियों से जुड़ सकते हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ट्वीट किया, दोनों ग्रुप का अंतिम परीक्षण 12वें दिन होगा और नतीजे नेगेटिव आने की स्थिति में ही वे 26 नवंबर गुरूवार को पृथकवास से बाहर आ सकेंगे।

वेस्टइंडीज के टी20 अंतरराष्ट्रीय कप्तान कीरोन पोलार्ड सहित सात खिलाड़ियों ने आईपीएल में हिस्सा लिया था। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट आईपीएल का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें टी20 टीम में शामिल नहीं किया गया है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

लंका प्रीमियर लीग से हटे क्रिस गेल, टूर्नामेंट को लगा तगड़ा झटका