कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को फिर याद आए आलू, जमकर हुए ट्रोल...

मंगलवार, 30 अक्टूबर 2018 (16:30 IST)
भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक बार फिर आलू याद आए। उन्होंने कहा कि आप चिप्स के पैकेट उठाइए, आलू का क्या दाम है आजकल...? पांच रुपए...
 
मध्यप्रदेश के धार में एक चुनावी को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि चिप्स का पैकेट कितने का बिकता है..? उसमें आलू कितना होता..? आधा आलू होता है... उस चिप्स के पैकेट में से किसान को कितना मिलता है..? 50 पैसे, उससे भी कम...
 
गौरतलब वर्ष 2016 में एक सभा के दौरान राहुल गांधी ने आलू की फैक्टरी खोलने की बात कही थी। उस समय उनका काफी मजाक बनाया गया था। आज के इस बयान पर उन्हें ट्‍विटर पर काफी ट्रोल किया गया। 
 
राहुल उपाध्याय नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि सर, आपकी मशीन कब काम आएगी। उसी में डालकर आलू से सोना बना देना। धनतेरस के ऑफर भी दे दो सर, बहुत माल आएगा। सुधीर यादव नामक व्यक्ति ने लिखा कि बीजेपी के स्टार प्रचारक कांग्रेस की नैया डुबोते हुए। नसीब...इन्होंने इस बार आलू को मेड इन मध्यप्रदेश नहीं कहा। 
 
भारते अरुण नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि MP वालों मजे करो। ऐसा मौका फिर अगले साल तक नहीं आएगा। मौके का फायदा उठाने के लिए तैयार हो। Made in Indore मोबाइल ले लो। Made in khandawa कंप्टूयर ले लो। अगर घर में आलू है तो चलो सोना लेने के लिए।
 
मि. सिन्हा नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि जब सोनियाजी की सरकार थी तब 5 रुपए में से 6 रुपए किसानों को मिलते थे। राजीव जी की सरकार में तो चिप्स के पैकेट ही 20 पैसे के आते थे, मतलब किसानों को 30 पैसे ज्यादा दिए जाते थे। इंदिरा जी की सरकार में चिप्स के पैकेट बिकते ही नहीं थे, मतलब किसानों को फ्री में 50 पैसे दिए जाते थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सुप्रीम कोर्ट से सीओए ने कहा : बीसीसीआई को चाहिए लोकपाल