Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Jamia में गोलीबारी के बाद प्रदर्शन और तेज, अमित शाह ने कमिश्नर से बात की

webdunia
गुरुवार, 30 जनवरी 2020 (19:26 IST)
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के बाहर एक नाबालिग द्वारा गुरुवार को की गई गोलीबारी के बाद वहां प्रदर्शन और तेज हो गया है। इस बीच, गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से बात की है। 
 
बताया जा रहा है कि गोलीबारी की घटना के बाद जामिया में प्रदर्शन और तेज हो गया है। वहां और पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। खबर है कि क्राइम ब्रांच की टीम इस पूरे मामले की जांच करेगी। 
 
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने इस सिलसिले में दिल्ली के कमिश्नर अमूल्य पटनायक से बात की है। शाह ने इस मामले में कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस पर गंभीरता से कार्रवाई की जाएगी और दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।
 
स्पेशल कमिश्नर ऑफ पुलिस प्रवीर रंजन ने एम्स जाकर जामिया मीलिया इस्लामिया के छात्र शादाब फारुक से मुलाकात की। जामिया में हुई गोलीबारी में घायल हुए शादाब।
 
webdunia
केजरीवाल का कटाक्ष : दूसरी ओर, दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ट्‍वीट कर गृहमंत्री अमित शाह पर कटाक्ष किया। शाह को रिट्‍वीट करते हुए केजरीवाल ने कहा कि ये दिल्ली में क्या हो रहा है? दिल्ली की कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। कृपया दिल्ली की कानून व्यवस्था को संभालिए।
 
नाबालिग है आरोपी : ऐसा माना जा रहा है कि गोलीबारी का आरोपी नाबालिग है। एएनआई ने एक अंकसूची ट्‍वीट की है जिसमें उसकी उम्र 18 साल से कम है। ऐसे में उसके साथ किशोर अपराधी जैसा व्यवहार किया जाता है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

TikTok की टक्कर में गूगल का नया ऐप Tangi, जानिए इसकी 6 खास बातें