Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या की फिर शव यूरिया, नमक और तेजाब में रखा, एक धमाके ने खोल दिया पूरा राज

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 21 सितम्बर 2021 (00:34 IST)
मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में टाउन थाना क्षेत्र के बालूघाट में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी। आरोपियों ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे 8 टुकड़ों में काटा और एक ड्रम में डाल दिया। शव को गलाने के लिए उसमें यूरिया, नमक और तेजाब डाल दिया।

इन शातिर आरोपियों ने बदबू न आए इसके लिए दरवाजे पर अगरबत्ती भी जलाया करते थे, लेकिन यही अगरबत्ती जब यूरिया और तेजाब के संपर्क में आई तो धमाका हो गया। यहीं से पूरे मामले का राजफाश हो गया। यह धमाका तीन मंजिला मकान की ऊपरी मंजिल पर रहने वाले किराएदार सुभाष कुमार के कमरे में हुआ था।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि एक महिला केमिकल के जरिए अपने पति की लाश ठिकाने लगा रही थी। इसी दौरान ब्लास्ट हो गया। इस काम में उसके प्रेमी ने भी साथ दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला राधा ने प्रेमी सुभाष के साथ मिलकर पति राकेश सहनी की हत्या कर दी।

शव को 8 टुकड़ों में काटा और एक ड्रम में रख दिया। शव को गलाने के लिए ड्रम में यूरिया, नमक और तेजाब भर दिया। कमरे से बदबू बाहर न जाए, इसके लिए हर रात कमरे के गेट पर अगरबत्ती जलाई जाती थी। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने राकेश को दिल्ली से बुलाकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने राकेश के भाई दिनेश सहनी के बयान पर हत्या की FIR दर्ज की है। इसमें राकेश की पत्नी राधा, प्रेमी सुभाष, साली कृष्णा देवी और साडू विकास को नामजद किया गया है। दिनेश ने पुलिस को बताया कि राकेश 6 दिन से घर से लापता थे। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

काफी मार्मिक है नरेन्द्र गिरि का वसीयतनुमा सुसाइड नोट, आश्रम के कुछ लोगों से दुखी थे महंत