Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP: 32 दिन पत्नी से खफा पति को मिन्नतों के बाद ताड़ के पेड़ से नीचे उतार पाई पुलिस

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 29 अगस्त 2022 (22:03 IST)
मऊ। उत्तरप्रदेश के मऊ जिले में पति-पत्नी के झगड़े को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।   इस मामले में पति राम प्रवेश (42) इतना नाराज था कि वो पिछले 32 दिनों से 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर रह रहा था। पति तक न कोई पहुंच पा रहा था और न ही वो नीचे उतरने का नाम ले रहा था।
 
कई बार पुलिस आई और तमाम कोशिशों के बावजूद भी वो नीचे नहीं उतरा। ऐसे में बेटे की इस करतूत से परेशान पिता थक-हारकर उसे खाना ले जाता था। वो ऊपर से रस्सी लटकाता था और खाना वहीं खींचकर खा लेता था। झोले में रखे पानी के बोतल से पानी भी पी लेता था।
 
जब मामले की जानकारी मऊ के उच्च अधिकारियों को पता चली तो एसडीएम, सीओ सिटी समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। फिर पेड़ के चारों तरफ जाल लगाया गया। जाल लगने के बाद पति समझ गया कि अब उतर जाना ही मुनासिब होगा नहीं तो जबरन उतारा जाएगा। ऐसे में वो उसने जाल पर छलांग लगा दी।
 
राम प्रवेश के बूढ़े पिता श्रीकिशुन राम ने बताया कि यहां रोज गांव के आसपास के लोग देखने के लिए आते थे। उन्होंने आगे बताया कि राम प्रवेश का पत्नी से अक्सर झगड़ा होता था। बस झगड़ा तक बात नही रह पाती थी बल्कि पत्नी राम प्रवेश को बहुत मारती थी। इन दोनों के बीच पिछले 6 महीने से झगड़ा हो रहा था। इसलिए वह ताड़ के पेड़ पर 32 दिन से चढ़ा हुआ था।(सांकेतिक चित्र)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

यह कहा था गडकरी ने अपने दोस्त को, मैं कुएं में कूद जाऊंगा पर कांग्रेस में नहीं जाऊंगा