Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ईंधन के बढ़े दामों के विरोध में कांग्रेस का प्रदेशव्यापी बंद 20 फरवरी को

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
शुक्रवार, 19 फ़रवरी 2021 (14:55 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल एवं घरेलू गैस सिलेंडरों के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में शनिवार को आधे दिन के प्रदेशव्यापी बंद का आह्वान किया है और जनता से इसमें शामिल होने की अपील की है। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शुक्रवार को जारी अपने वीडियो संदेश में कहा कि डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों से आज जनता परेशान है। सरकार जनता को राहत देने की बजाय कर वसूल करने में लगी है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 20 फरवरी को राज्य बंद का आह्वान किया है। मैं सबसे अपील करता हूं कि इस बंद में शामिल होकर सरकार को जगाने में साथ दें। वहीं प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने बताया कि यह बंद 20 फरवरी को दोपहर 2 बजे तक रहेगा। उन्होंने कहा कि इस बंद से दूध, अखबार, दवा दुकानों और अस्पतालों को मुक्त रखा गया है।
 
शेखर ने बताया कि हम शनिवार को रैली निकालेंगे और लोगों से अपील करेंगे कि वे शनिवार को दोपहर 2 बजे तक अपनी दुकानें बंद रखकर इसे सफल बनाने में कांग्रेस को समर्थन और सहयोग दें। इसी बीच मध्यप्रदेश के अनूपपुर स्थित प्रकाश पेट्रोल पंप के मालिक ने बताया कि अनूपपुर जिले के कोतमा में सामान्य पेट्रोल 100.31 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है और अनूपपुर में 100.26 रुपए प्रति लीटर सामान्य पेट्रोल के दाम पहुंच गए हैं। वहीं मध्यप्रदेश पेट्रोल पंप ऑनर्स एसोसिएशन के सचिव नकुल शर्मा ने बताया कि भोपाल में 'पॉवर पेट्रोल' की कीमत अब 101.85 रुपए प्रति लीटर हो गई है जबकि सामान्य पेट्रोल 98.18 रुपए प्रति लीटर और डीजल की 88.82 रुपए प्रति लीटर हो गई है। (भाषा)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
चांदनी चौक में फिर बना हनुमान मंदिर, तोड़े जाने पर हुआ था बवाल